Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के अहिरौली गाँव का युवक दो दिन से था लापता गुलरिया में मिली चप्पल पास ही पड़ा था खून अनहोनी हुई आशंका ।

देवगाँव के अहिरौली गाँव का युवक दो दिन से था लापता गुलरिया में मिली चप्पल पास ही पड़ा था खून अनहोनी हुई आशंका ।


लालगंज आजमगढ़ । देवगांव कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली खिजीरपुर से मंगलवार 8 सितंबर को सायं लगभग 5 बजे राम लाल राजभर उर्फ बबलू राजभर का बड़ा लड़का सागर राजभर एक बोतल पानी लेकर गांव के किसी लड़के के साथ गया तथा रात्रि 8 बजे तक घर नहीं आया तो परिजनो ने उसकी खोजबिन शुरू की उसका मोबाइल स्विच ऑफ़ रहने से उसकी कोई खबर नही लग पाई । 9 सितंबर को सुबह तक घर न आने पर देवगांव कोतवाली में जाकर मौखिक सूचना बबलू राजभर ने दिया देवगांव पुलिस ने कहा कि हम भी खोज रहे हैं। सब लोग मिलजुल कर खोजो दिन बृहस्पतिवार 10 सितंबर को एक पम्प सेट पर उसकी चप्पल और पास ही खून घब्बे के साथ ही शराब की बोतलें देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी आनन फ़ानन में देवगाँव कोतवाली का प्रशासनिक अमला मौक़े पर पहुँच छान बिन शुरू की मौक़े पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ फ़ोरेंसिक अमले को भी बुलाया गया

जो घटना की जगह से डॉग पास की पोखरी तक टीम को ले के गया मौक़े पर गोताखोर के ना रहते फ़ौरन ग्रामीणो द्वारा पोखरी में उतर तलाशी ली गई पोखरें की गहराई ज़्यादा रहने से पोखरी में कुछ भी नही मिला। पुलिस मौक़े से आगे की जाँच पढ़ताल में लग गई हर पहलू की जाँच की जा रही है वही पुरानी रंजिश का भी मामला देखा जा रहा है इलाक़े के चारों तरफ़ खोजबिन का काम चालू है किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजनो का बुरा हाल है ।समाचार लिखे जाने तक लापता लड़के के पिता रामलाल उर्फ बबलू राजभर देवगांव कोतवाली में लिखित तहरीर देने की तैयारी कर रहे थे। सागर राजभर तीन भाई एक बहन थे तथा सागर राजभर की उम्र 17 साल बताई जारही है वह मां-बाप का सबसे बड़ा पुत्र है। दूसरे नंबर पर सुजीत राजभर तीसरे नंबर पर संजना राजभर चौथे नंबर पर सुमित राजभर है। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस 8 तारीख को सागर राजभर के साथ जो लड़का था उससे पूछताछ कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस कोई सफलता हाथ नही लगी थी ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!