Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज भाजपा के सेक्टर संयोजकों तथा प्रभारियों का वर्चुअल प्रशिक्षण सम्मेलन 13 सितंबर को दोपहर 11:00 बजे से होगा प्रारंभ ।

लालगंज भाजपा के सेक्टर संयोजकों तथा प्रभारियों का वर्चुअल प्रशिक्षण सम्मेलन 13 सितंबर को दोपहर 11:00 बजे से होगा प्रारंभ ।


लालगंज आजमगढ़ । भारतीय जनता पार्टी विधानसभा लालगंज के सेक्टर संयोजकों तथा प्रभारियों का वर्चुअल प्रशिक्षण सम्मेलन 13 सितंबर को दोपहर 11:00 बजे से प्रारंभ होकर 12:00 बजे तक चलेगा जिसके मुख्य अतिथि श्री सतीश द्विवेदी जी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार होंगे। वर्चुअल प्रशिक्षण को सफल बनाने के लिए विधानसभा लालगंज के सभी मंडल अध्यक्ष अपने अपने मंडल में जनसंपर्क अभियान चलाकर कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक ओम प्रकाश सिंह ने यथा शुकदेव सिंह व राम नयन सिंह ने बताया कि देवगांव सिधौना मंडल में मंडल अध्यक्ष अवधराज यादव तथा अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में, लालगंज में रजनी कांत त्रिपाठी के नेतृत्व, पल्हना में दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में ,बरदह में बृजेश राय तथा ठेकमा में सन्तोष चौबे के नेतृत्व में जन सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है। वर्चुअल प्रशिक्षण कार्यक्रम से जुड़ने के लिए लिंक से जुड़ने की अपील की जा रही है। सभी कार्यकर्ता समय से 15 मिनट पहले लिंक से जुड़े इस प्रकार का आग्रह किया जा रहा है ।शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराने के लिए जनसंपर्क कार्यक्रम चल रहा है । देवगांव सिधौना मंडल में बेलाल अहमद बनारपुर के आवास पर सेक्टर संयोजकों से सम्पर्क हुआ।इस अवसर पर सुग्रीव जी,अशोक कुमार सिंह ,राजेश सिंह.आशीष कुमार सिंह,बेलाल अहमदआदि लोग विशेष रूप से उपस्थित थे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!