Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में युवाओ ने हाथरस की घटना पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए निकाला कैंडल मार्च ।

लालगंज में युवाओ ने हाथरस की घटना पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए निकाला कैंडल मार्च ।


लालगंज आज़मगढ़ । देश हाथरस की घटना से उबाल पर है दलित युवती के दुष्कर्म के बाद उसकी गर्दन तोड़ दी गई साथ ही ज़ुबान को भी काट दिया गया आरोपियों ने पीड़ित के साथ जो बर्बरता की है जिसके बाद युवती की इलाज के दौरान मौत हो जाती इस पूरी घटना से लोगों के अंदर काफ़ी ग़ुस्सा है देर रात लालगंज में युवाओ ने इस घटना पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए कैंडल मार्च निकाल अपना विरोध जताया ये कैंडल मार्च मुज्जमिल अली के नेतृत्व में लालगंज सिनेमा हाल के तिराहे से निकलकर पूरे नगर का भ्रमण करते हुए लालगंज तहसील परिसर में ख़त्म हुआ इसमें नगर के युवा समेत ग्रामीण इलाक़े के लोगो ने भी हिस्सा लिया इस कैंडल मार्च में युवाओ ने मनीषा के हत्यारे को फाँसी दो फाँसी दो जैसे नारे लगाए इन नारों से पूरा इलाक़ा गूंज उठा इस अवसर पर विवेक सोनकर के साथ सूरज यादव,संदीप सोनकर,विरेंद्र यादव,रमन सोनकर सहित तमाम युवा इस कैंडल मार्च में उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!