Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगांव में अपना ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक आवश्यक बैठक हीरो एजेंसी देवगांव मे हुई आयोजित ।

देवगांव में अपना ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक आवश्यक बैठक हीरो एजेंसी देवगांव मे हुई आयोजित ।


लालगंज आज़मगढ़ । अपना ट्रस्ट देवगांव के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक आवश्यक बैठक हीरो एजेंसी देवगांव पर आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता अपना ट्रस्ट के अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता ने की। बैठक में रक्तदान शिविर के सम्बंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई तथा अंत में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 14 मार्च 2021 को इस वर्ष का रक्तदान शिविर फ्यूचर कंप्यूटरर इंस्टिट्यूट इलाहाबाद बैंक के नीचे देवगांव मे आयोजित किया जाएगा।

इस अवसर पर रामसम्हार यादव, महेंद्र चौरसिया, विवेक शर्मा, मनीष यादव, इरफान अहमद आदि उपस्थित रहे। आपको बता दें अपना ट्रस्ट प्रतिवर्ष रक्तदान शिविर का आयोजन करता है जिसमें क्षेत्र के युवा महादान करके क्षेत्र के जरूरतमंदों की खून की कमी को पूरा करने का प्रयास करते हैं।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!