Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के बघरवां उर्फ मोलनापुर में निर्मित हो रहे अंडरपास के निकट मिट्टी में बुरी तरह फंसा ट्रक पलटने के कगार पर ।

देवगाँव के बघरवां उर्फ मोलनापुर में निर्मित हो रहे अंडरपास के निकट मिट्टी में बुरी तरह फंसा ट्रक पलटने के कगार पर ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव के बघरवां उर्फ मोलनापुर गांव के निकट निर्मित हो रहे अंडरपास के निकट मिट्टी के सर्विस मार्ग पर एक ट्रक बुरी तरह फंसकर पलटने की स्थिति में पहुंच चुका है जिससे आवागमन बाधित हो चुका है। यदि समय रहते इसे निकाल नहीं पाया गया तो इसके पलटने की भी संभावना उत्पन्न हो सकती है। आपको बता दें आजमगढ़ वाराणसी आवागमन करने वाले बड़े और छोटे वाहन इसी मार्ग से काफी संख्या में आते जाते हैं लेकिन एन एच के अधिकारियों द्वारा सर्विस रोड को पूरी तरह दुरुस्त न किए जाने से बराबर वाहन यहां आकर फंस जाते हैं जिससे वाहन चालकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है कुछ दूर मार्ग को दुरुस्त न किए जाने के परिणाम स्वरूप सड़क की काफी खराब स्थिति के चलते ये ट्रक फँस गया जो अब मिट्टी में धसने की वजह से पलट भी सकता है ट्रक ड्राइवर ने घटना की सूचना ट्रक मालिक को दे दी है खबर लिखे जाने तक ट्रक को निकाला नही जा सका था ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!