Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के चेवार में भारतीय जनता पार्टी का 41वॉ स्थापना दिवस बड़े धूम से धाम से मनाया गया ।

देवगाँव के चेवार में भारतीय जनता पार्टी का 41वॉ स्थापना दिवस बड़े धूम से धाम से मनाया गया ।


लालगंज आज़मगढ़ । भारतीय जनता पार्टी के 41वॉ स्थापना दिवस मंगलवार को चेवार के सैनिक स्कूल परिसर में कार्यकर्ताओं की बैठक कर के मनाया गया कार्यक्रम का शुभारम्भ पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के फ़ोटो पर माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीजेपी ज़िला उपाध्यक्ष वन्दना दुबे तथा मुख्य वक्ता के तौर पर ज़िला पंचायत प्रभारी मिथीलेश सिंह उपस्थित रहे।

वन्दना दुबे द्वारा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने का संदेश देते हुए कहा गया कि प्रदेश तथा देश में भाजपा द्वारा विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है जिसे जन-जन तक पहुंचाने तथा इसका लाभ पात्र व्यक्तियों को दिलाने का कार्य कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाना है इसके लिए सतत रूप से कार्य करने की आवश्यकता है। मिथीलेश सिंह ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में पूरे देश में विभिन्न उपलब्धियॉ हासिल हुई है।

उन्होने बताया कि भाजपा के पितृ पुरूष पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जो अंतिम छोर के व्यक्ति को भी लाभ मिलने का स्वरूप देखा था उसे पूरा करने का समय है।इस अवसर पर स्वच्छ भारत अभियान के तहत कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में साफ़ सफ़ाई का कार्य भी किया कार्यक्रम का संचालन लालगंज भाजपा उपाध्यक्ष अजय जायसवाल ने किया इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अवधराज यादव , आशीष सिंह , कमलेश सिंह , जेपी सिंह , रणधीर सिंह , धर्मेंद्र सिंह , मनोज सिंह , सुरेश चौहान , बाबूराम चौहान , विजय यादव , पिंटू यादव , सन्तोष राजभर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ | कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!