Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव में त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के महासंग्राम में जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने निहोरगंज व घोड़सहना में पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन ।

देवगाँव में त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के महासंग्राम में जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने निहोरगंज व घोड़सहना में पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन ।


लालगंज आज़मगढ़ । त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर सभी पार्टियाँ जहाँ अपने समर्थित उम्मीदवार के लिए मैदान में उतर गई है तो वही भारतीय जनता पार्टी के द्वारा देवगाँव ज़िला पंचायत क्षेत्र में दो पार्टी कार्यालय उद्घाटन निहोरगंज व घोड़सहना में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय के हाथों फ़ीता काटकर किया गया

इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के आशीर्वाद से ही भारतीय जनता पार्टी इस मुक़ाम पर पहुँची उन्होंने कहा की 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव में पार्टी से समर्थित उम्मीदवार को ही अपना एक एक मत देकर विजयी बनाने का कार्य करना होगा आप को बता दे की देवगाँव ज़िला पंचायत क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के समर्थित उम्मीदवार रामदुलार यादव की पत्नी इंदू यादव मैदान में है तो वही सिधौंना से जयराम सरोज को उतारा गया है

इस उद्घाटन के अवसर पर महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव , ज़िला मंत्री डब्बू सिंह , ज़िला पंचायत प्रभारी ठाकुर प्रसाद सिंह , मंडल अध्यक्ष रजनीकांत त्रिपाठी , मंडल उपाध्यक्ष अजय जायसवाल , ओमप्रकाश सिंह , आदर्श कुमार राय सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!