Breaking News
Home / 2021 / August / 14

Daily Archives: August 14, 2021

बेलाल मेडिकल स्टोर देवगाँव की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

फ़ैज़ बर्तन स्टोर के मिर्ज़ा फ़ैज़ बेग की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

लालगंज में लोगों की जन सेवा में हमेशा समर्पित रहने वाले व भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता सत्यम राय की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

लालगंज में लोगों की जन सेवा में हमेशा समर्पित व उनके कार्यों व लोगों के हमदर्द को जानने व उनके सुख दुःख में शामिल रहने वाले व भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता सत्यम राय ने सभी से कोरोना महामारी का पालन करते हुए देश के इस महान पर्व को …

Read More »

भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय ने देशी वासियो से अपील की है की 15 अगस्त कोरोना महामारी के देखते हुए मास्क का प्रयोग करते हुए शारीरिक दूरी बना कर इस देश के महा पर्व को मनाए साथ ही उन्होंने सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की …

Read More »

अतहर होमियो क्लिनिक के डॉक्टर मोहम्मद अनवर की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

 

Read More »

शान प्रिंटर लालगंज की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

बसही ग्राम प्रधान के विकासशील प्रधान मोहम्मद सालेह उर्फ़ सालेहीन की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

इस्माइलपुर बरहती ग्राम प्रधान सूर्यप्रताप यादव व छात्र नेता अजीत देव की तरफ़ से सभी देश वासियो व लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

लालगंज विधानसभा के कांग्रेस के तेज तर्रार कार्यकर्ता राकेश गुप्ता व उनकी पूरी टीम की तरफ़ से सभी देश वासियो व लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

लालगंज लोकसभा के पूर्व सांसद दरोग़ा प्रसाद सरोज व अभिषेक सरोज की तरफ़ से सभी देश वासियो व लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

 

Read More »
Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!