Breaking News
Home / 2021 / August / 15

Daily Archives: August 15, 2021

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजबली राम की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

सभी देश वासियो को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजबली राम की तरफ़ से लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।  

Read More »

समाजवादी पार्टी के तेजतर्रार अल्पसंख्यक अध्यक्ष सहीम अहमद खान की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

देवगाँव में बोली विमला देवी अंग्रेजो के ख़ौफ़ से 7 वर्ष की उम्र में माँ मुझे लेकर गन्ने के खेत में गुजराती थी रात ।

लालगंज आज़मगढ़ । देश के आजादी के 75 वी वर्षगांठ पर अम्रृत महोत्सव पर रविवार को 82 वर्षीय विधवा श्रीमती विमला देवी ने पीएस देवगांव प्रथम पर झंडारोहण किया इस दौरान उन्होंने आजादी के बारे में बताते हुए कहा कि अंग्रेजो का इतना ख़ौफ़ था कि 7 वर्ष उम्र में …

Read More »

सरस्वती शिशु एवं विद्या मन्दिर कोटा खुर्द पर स्वतन्त्रता दिवस पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह की उपस्थिति में उत्साह पूर्वक मनाया गया ।

लालगंज,आजमगढ़।सरस्वती शिशु एवं विद्या मन्दिर कोटा खुर्द पर स्वतन्त्रता दिवस उत्साह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह थे।मुख्य अतिथि ने शहीदों के बलिदान को याद करते हुये, देश के यशस्वी भविष्य की शुभ कामना ब्यक्त किया।पूर्व प्रधानाचार्य ओम प्रकाश सिंह तिलखरा तथा …

Read More »

भारतीय जनता पार्टी के लालगंज तेजतर्रार नेता व जनसेवा में समर्पित रहने वाले मोहम्मद जैद की तरफ़ से सभी देश वासियो लालगंज व देवगाँव की समस्त जनता को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ।

Read More »

The Dabang News की पूरी टीम की तरफ़ से सभी देश वासियो देवगाँव लालगंज की समस्त जनता को इस ऐतिहासिक स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

The Dabang News की पूरी टीम की तरफ़ से सभी देश वासियो देवगाँव लालगंज की समस्त जनता को इस ऐतिहासिक स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं सदा ख़ुश रहे व महामारी से सतर्क रहे यही हमारी कामना है ।

Read More »
Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!