Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / लालगंज में कमटेनमेंट क्षेत्र में पुलिस कर्मियों के रहने पर कारवाई हेतु क्षेत्राधिकारी को किया गया सूचित ।

लालगंज में कमटेनमेंट क्षेत्र में पुलिस कर्मियों के रहने पर कारवाई हेतु क्षेत्राधिकारी को किया गया सूचित ।


लालगंज आजमगढ़ । कंटेनमेंट क्षेत्र मे पुलिस कर्मियों के न रहने पर उपजिलाधिकारी ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हेतु क्षेत्राधिकारी को सूचित किया एसडीएम ने कंटेंटमेंट जोन में 24 घंटे पुलिस कि उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया । उपजिलाधिकारी पंकज कुमार श्रीवास्तव ने नगर में स्थित कंटेनमेंट क्षेत्र गोला बाजार, बाई-पास, सिविल लाइन आदि के साफ-सफाई व बंदी का आकस्मिक निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान कंटेनमेंट क्षेत्र में डयूटी पर लगाए गए पुलिस कर्मी नही मिले, गायब पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

उपजिलाधिकारी ने नगर कि सफाई, सैनिटाइजेशन, फागिन्ग व्यवस्था का भी निरीक्षण किया, कंटेनमेंट क्षेत्र में नियमित अंतराल पर प्रोटोकाल के अनुसार कार्य करने का नगर पंचायत को निर्देश दिया तथा नगर के निवासियों से अपील किया कि कूड़ा कूड़ेदान में ही डाले इधर -उधर न फेंके, नगर में सभी दुकाने बंद पायी गयी। निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी रामवचन यादव, सफाई नायक चन्द्रमणि यादव उपस्थित थे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!