Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आज़मगढ़ में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष के यहां निकाह में पहुँचे शिवपाल यादव व असदुद्दीन ओवैसी कही ये बड़ी बात ।

आज़मगढ़ में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष के यहां निकाह में पहुँचे शिवपाल यादव व असदुद्दीन ओवैसी कही ये बड़ी बात ।


आज़मगढ़ । आज़मगढ़ में आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली की पुत्री के निकाह के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव शनिवार को शौकत अली के पैतृक आवास पर रफी नगर कालोनी में पहुचे।

दोनों नेता निकाह के अवसर पर स्टेज पर मौजूद रहे।शिवपाल सिंह यादव समारोह पंडाल से बाहर निकलते हुए मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि मैं तो शौकत अली के यहां शादी में आया हूँ मेरी मुलाकात ओवैसी साहब से हुई है।हमने पहले भी कहा है कि जितनी भी समान विचार धारा की पार्टियां व धर्मनिरपेक्ष शक्तियां है उनको एक साथ आना होगा और भारतीय जनता पार्टी को देश और प्रदेश से उखाड़ फेंकना होगा।

उन्होंने आगे कहा कि हमने अखिलेश यादव से भी कहा कि वे हमारी पार्टी से गठबंधन कर लें हम विलय नही करेंगे। इस अवसर पर असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से दूरी बनाए रखा असदुद्दीन ओवैसी को देखने के लिए शादी समारोह में भारी भीड़ मौजूद रही तो वही कई बार धक्का-मुक्की की भी नौबत देखी गई । लालगंज से भी एआईएमआईएम महासचिव अबुसाद रहमानी सहित कई बड़ी हस्तियाँ इस शादी समारोह में शिरकत करने माहुल पहुँचे हुए थे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!